Screen Reader Access Skip to Main Content Font Size   Increase Font size Normal Font Decrease Font size
Indian Railway main logo
खोज :
Find us on Facebook   Find us on Twitter Find us on Youtube View Content in English
National Emblem of India

हमारे बारे में

निविदायें और अधिसूचनाएं

समाचार एवं अद्यतन

अन्य जानकारी

यात्री सूचना

हमसे संपर्क करें

 
Bookmark Mail this page Print this page
QUICK LINKS
2020/12/1806-12-2020
भिवंडी रोड बिजनेस डेवलपमेंट यूनिट ने 4761 टन रिकॉर्ड लोडिंग दर्ज किया - अज़ारा (गुवाहाटी) के लिए लोडिंग शीर्ष स्थान पर

मध्यरेल

प्रेसविज्ञप्ति

भिवंडीरोडबिजनेसडेवलपमेंटयूनिटने4761टनरिकॉर्डलोडिंगदर्जकिया - अज़ारा (गुवाहाटीकेलिएलोडिंगशीर्षस्थानपर

मध्यरेलकाभिवंडीरोडपार्सलटर्मिनल3महीनेकीअवधिमें4,761टनपार्सललोडकरनेकेलिएसबसेसफलव्यवसायविकासइकाईकेरूपमेंउभराहै।अज़ारागुवाहाटी10ट्रिपमें1.82लाखपैकेजमें3,271टनलोडिंगकेसाथशीर्षस्थानपरकायमहैऔरइसकेबादशालीमार8ट्रिपमें77,799पैकेजमें887टनमाललोडकियाहै।

दिनांक9.9.20परपहलीपार्सलट्रेनद्वारा3,879पैकेजमें86.85टनपार्सलकेअपनेपहलेप्रेषणसेभिवंडीरोडपार्सलटर्मिनलपार्सलकेपरिवहनमेंएकलंबासफरतयकियाहै।2.96लाखपैकेजमेंकुल4,761टनमालभिवंडीरोडपार्सलटर्मिनलसेभेजागयाहैजिसमेंफर्नीचररेफ्रिजरेटरइलेक्ट्रॉनिकआइटमखाद्यपदार्थखाद्यउत्पाददवाएंप्लास्टिकआइटमबैगस्टेशनरीस्नेहकतेलऔरलोकप्रियब्रांडोंकेसौंदर्यप्रसाधनजैसेगोदरेजओनिडाएलजीबजाजपार्ले-जीहिंदुस्तानलीवरडेल-मोंटेमिल्टनआदिशामिलहैं।

पार्सलगाड़ियांसमयबद्धहैंइसलिएसुनिश्चितपारगमनसमयकेसाथआतेहैं।ट्रेनकेमाध्यमसेपार्सलभेजनापरिवहनकेअन्यसाधनोंकीतुलनामेंकमसमयलेताहैइसकेअलावासड़कपरिवहनकीतुलनामेंपार्सललोडरोंकेलिएप्रस्तावितटैरिफबहुतकमहै।

मुंबईमंडलपरभिवंडीरोडरेलवेस्टेशनमध्यरेलकेवसई-दिवा-पनवेलमार्गपरस्थितहै।यहउत्तर-दक्षिणरेलवेयातायातकाकनेक्टिंगपॉइंटहैऔररेलवेकेसाथJNPT पोर्टकोभीजोड़ताहै।भिवंडीएकऔद्योगिकशहरऔरएककपड़ाऔरवेयरहाउसिंगहबहै।अमेज़नफ्लिपकार्टरिलायंसस्नैपडीलऔरफेडएक्सजैसीकई-कॉमर्सकंपनियोंकीशहरमेंशाखाएँहैं।इसकेकईफायदेहैंजैसेमुंबईऔरठाणेशहरसेकरीबट्रकोंऔरटेम्पोकेलिएपर्याप्तपार्किंगस्थानआदिइसकेअलावाकईगोदामस्टेशनकेआसपासकेक्षेत्रमेंस्थितहैं।

हालहीमेंश्रीशलभगोयलमंडलरेलप्रबंधकमुंबईमंडलनेवरिष्ठरेलवेअधिकारियोंकेसाथभिवंडीकेगुड्ससाइडिंगकादौराकियाऔरपार्सलभेजनेकेलिएआगेलोकप्रियबनानेकेलिएश्रीकपिलपाटिलमाननीयसांसदऔरअन्यगणमान्यलोगोंकीउपस्थितिमेंव्यापारियोंऔरलोडरोंकेसाथबैठककी।

भिवंडीरोडपार्सलटर्मिनलनेकेवलरेलवेराजस्वकोबढ़ावादियाहैबल्किस्थानीयलोगोंकेलिएरोजगारकेअवसरपैदाकरनेमेंभीमददकीहैजोअत्म -निर्भरभारतकेलिएएकबड़ाकदमसाबितहुआहै।

--- --- - ---

दिनांक5दिसंबर, 2020

पीआरनंबर2020/12/18

यहविज्ञप्तिजनसंपर्कविभागमध्यरेलछत्रपतिशिवाजीमहाराजटर्मिनसमुंबईद्वाराजारीकीगईहै।



(Shivaji Sutar)
Chief Public Relations Officer




  प्रशासनिक लॉगिन | साईट मैप | हमसे संपर्क करें | आरटीआई | अस्वीकरण | नियम एवं शर्तें | गोपनीयता नीति Valid CSS! Valid XHTML 1.0 Strict

© 2010  सभी अधिकार सुरक्षित

यह भारतीय रेल के पोर्टल, एक के लिए एक एकल खिड़की सूचना और सेवाओं के लिए उपयोग की जा रही विभिन्न भारतीय रेल संस्थाओं द्वारा प्रदान के उद्देश्य से विकसित की है. इस पोर्टल में सामग्री विभिन्न भारतीय रेल संस्थाओं और विभागों क्रिस, रेल मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा बनाए रखा का एक सहयोगात्मक प्रयास का परिणाम है.