मुंबई उपनगरीय प्रणाली की विशेषता दिंनाक १३.१.२०११
सेवाओ की कुल संख्या | १५७३ |
स्टेशन | ७६ |
रूटकिलोमीटर | ३१० |
टर्मिनल | २२ |
बेर आवश्यकता | ११७ |
गाड़ी कि.मी/दिन | ६६,४२०.८१ |
औसत उपयोगिता रेक/प्रतिदिन | ५६७.७कि.मी |
उपनगरीयविशेषताएं |
प्रतिदिनकुलगाड़ीयोसंख्या | १५७३ |
तेजसेवांए(मेन लाइन) | २०७ |
धीमीसेवांए (मेन लाइन) | ५७८ |
हर्बरलाइनसेवांए | ५८० ( ६ पश्चिम रेल कि गाडियों सहित) |
ठाणे - वाशीसेवांए | २०८ |
१२ डिब्बोकीसेवांए | ८०९ (६८ रेक सहित) |
९ डिब्बो कीसेवांए | ७६४ ( ४९ रेक सहित) |
- पुणे - लोनावला के बीच ४० उपनगरीयगाड़ीयोसेवांए
- शारीरिक रूप से विकलांग यात्रियों, महिलायों तथा विक्रेताओ लिए विशेष स्थान
- मुंबई छशिट - कर्जत/टिटवाला तथा मुंबईछशिट - पनवेल के बीच औटोमेटिक सिग्नललिंग
- सभी ई.एम्.यु रेक एडब्ल्यूएस के साथ जुड़े हुए
- महिलाविशेषसेवांएहार्बर-२, मेन लाइन-२, ठाणे-पनवेल-२, ठाणे-वाशी-२, आंशिक -मेनलाइन-३, हार्बर-3
|